sirf sach…nothing else !

आगरा एक्सप्रेस: बड़ी धूमधाम से निकाली गई श्री रामचंद्र जी की बारात

aks- strip

विजयनगर काॅलोनी आगरा में जनकपुरी महोत्सव का आनंद लेते हुए लोग

aks24

by Chauhan Sahav from Agra (U.P.)

बड़ी धूमधाम से निकाली गई  श्री रामचंद्र जी की बारात

1

cap

2

cap

आगरा  (06/10): आगरा की वर्षो पुरानी श्री रामचंद्र जी की बारात कल रात बड़ी धूमधाम से निकाली गई. पितृपक्ष में निकाली जाने वाली इस बारात में श्री राम जी की पूरी लीला अलग-अलग झाॅंकियों के माध्यम से प्रदर्शित की जाती है. इसमें श्रद्धालुओं ने बड़ी संख्या में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

by Amit Kumar  & Raja Babu from Agra – 282005 (U.P.)

आम जनता के लिए खोला गया जनक महल

cap

आगरा  (06/10): इस दौरान जनक महल को भी आम जनता के लिए खोला गया, जिसे देखने के लिए दर्शकों का सैलाब उमड़ पड़ा, जिससे प्रशासन पर भीड़ का काफी दबाव रहा.

by Amit Kumar from Agra – 282005 (U.P.)

प्रिय कवि नीरज की याद में

cap

आगरा  (06/10): गुरुवार को  को आगरा शहर ने अपने प्रिय कवि डॉ गोपाल दास नीरज को सहृदय  याद किया । मशहूर कवियो ने नीरज की याद में अपनी कविता प्रस्तुत कर श्रद्धाजंली प्रदान की । प्रदीप चौबे जी की कविताओं ने मानव हृदय की द्रवित कर दिया ।  नीरज को खोज लायों ,मै कविता सुनाने आया हूं ।नीरज को खोज लाओ।

by Prerna Jain from Agra – 282005 (U.P.)

आधी-अधूरी तैयारियों के साथ, निकलेगी राम जी की बारात

aks24

आगरा  (05/10):उत्तर भारत की सबसे बड़ी रामचंद्र जी की बारात आज आगरा में निकलने वाली है, लेकिन अभी तक सब तरफ अव्यवस्था का माहौल है. सड़कें, नालियों की सफाई, खरंजा, निकास द्वार जैसे कार्य कल रात तक अधूरे पड़े थे, जबकि कार्यक्रम आज रात से आरंभ होना है.

by Amit Kumar from Agra – 282005 (U.P.)

एक कदम स्वछता की ओर 

cap1

आगरा  (03/10):आगरा प्रोगोसिव टीचर्स  द्वारा २ अक्टूबर भी गांधी जयंती के उपलक्ष्य मे एक कदम स्वछता की ओर बढ़ाया ।शहर की सफाई के साथ मन की गन्दगी कौ भी साफ करने का संकल्प लिया ।

by Prerna Jain from Agra – 282005 (U.P.)

 पयुर्षण पर्व की मंगल समाप्ति

thumb

आगरा  (02/10): दिनांक 30.09.2018 को  पयुर्षण पर्व की मंगल समाप्ति के बाद जैन समाज ने क्षमा वाणी का पर्व उत्साह पूर्वक मनाया । जिसमें मन के द्वेष ईष्र्या पाप झूठ कषायों को त्यागकर एक दूसरे से क्षमा याचना की। यह भव्य आयोजन 108 श्री ज्ञान सागर जी महाराज के सानिध्य में सफल हुआ ।बुज्जगों एवं बच्चो की प्रतिभा का सम्मान किया गया ।

by Prerna Jain from Agra – 282005 (U.P.)

आगरा की पिछली खबरें देखने के लिए  क्लिक करें:  http://aks24x7.tv/mission-mojo/city-express/agra-express/

Like(3)Dislike(0)