sirf sach…nothing else !

बदायूं एक्सप्रेस: अध्यक्ष बाबर मिया ने किया शौचालय का उद्घाटन

aks24

बदायूं (05/10):  .सहसवान स्वच्छ भारत मिशन के तहत बनाए गए शौचालय का नगर पालिका अध्यक्ष बाबर मियां ने उद्घाटन किया सहसवान पुरानी सब्जी मंडी में नगर पालिका द्वारा बनाए गए शौचालय का उद्घाटन समारोह में सैकड़ों लोग इकट्ठा हुए लोगों ने अध्यक्ष महोदय का शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने यहां पर शौचालय की बहुत जरूरत थी जो उनके प्रयास से पूरा हुई!

By Musharraf khan from Sahaswan- 243638 Budaun (U.P.)

 राशन कोटेदार का प्रस्ताव, लापरवाही से हुआ भारी बबाल

cap2
सहसवान । दो पक्षो के बीच राशन कोटेदार का प्रस्ताव कराने गयी टीम की पांचबी बार लापरबाही के चलते हुआ बारी बबाल घटना को देखते हुए चार थानो की पुलिस व एसडीएम सहसवान मौके पर जांच शुरु थाना जरीफनगर के गाँव दानपुर में गुरुवार को दो पक्षो फूलबती पत्नी हरबीर यादव व रोहिताश गुप्ता के बीच उचित दर बिक्रेता की दुकान का प्रस्ताव गाँव स्थित प्राथमिक विद्यालय मे कार्यवाही शुर की गयी जिसमे प्रथम पक्ष फूलबती के लोगो की गिनती शुरु हुई जिसमे फूलबती जी तरफ से 328 की गिनती हो चुकी थी कि तभी दूसरे पक्ष रोहिताश की तरफ से दो लोग प्रथम पक्ष से झगडालू हो गये जिससे लोगो मे अफरा तफरी का माहौल हो गया और कुछ ही देर मे बबाल हो गया कि चार थानो की पुलिस मौके पहुँच गयी इधर घटना पर पहले से ही मौजूद इन्सपैक्टर एस पी सिंह ने सचिब शिबकुमार को पुलिस घेरे मे लेकर मैजिस्ट्रेट गाडी मे बैठाया और दौनो पक्षो को शांत करने मे काफी मशक्त की सूत्रो से मिली‌ जानकारीनुसार यह प्रस्ताव प्रशासन की लचर ब्यबस्था के चलते पांचबी बार हो रहा था.

By Musharraf khan from Sahaswan- 243638 Budaun (U.P.)

जाम के दौरान तोडफोड़ , कई पुलिसकर्मियों के आई चोटें

thumb2

सहसवान -मुहल्ला शहबाजपुर निवासी अंगूरी (26) पत्नी स्व. जीतू कश्यप को बीते दिन किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना में उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। आज जब परिजन शव लेकर घर पहुंचे, तो दुर्घटना करने वाले की गिरफ्तारी को लेकर शहबाजपुर चौराहे पर जाम लगा दिया। लोगों की गुस्सा देख जाम स्थल पर कोई भी पुलिस कर्मी अथवा अधिकारी नहीं रुका। स्थिति बेकाबू होते देख अफसरों ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी। कई थानों की पुलिस को बुलाया। जिला मुख्यालय से बड़े अधिकारी और पीएसी रवाना कर दी गई है।एक्सीडेंट में हुई महिला की मौत के बाद परिजनों ने जाम लगाया । जाम खुलवालने के बाद पुलिस और परिजनों में झड़प । पुलिस पर मृतका के परिजनों में पत्थर बाजी की ।सी.ओ. sdm, इंस्पेक्टर सहसवान की गाड़ियों तोड़ी । कई पुलिस कर्मियों के  चोटें आई ।

By Musharraf khan from Sahaswan- 243638 Budaun (U.P.)

सांसद द्वारा धनराशि देकर मदद 

thumb2

सहसवान के मोहल्ला मोहीददीनपुर मे दीवार गिरने से हुई घटना मे सांसद जी के द्वारा मृतकों के घर वालों को और घायलों को धनराशि देकर मदद की गई.

By Musharraf khan from Sahaswan- 243638 Budaun (U.P.)

बूथ कमेटी समीक्षा बैठक

thumb2

सहसवान विधानसभा क्षेत्र में बूथ कमेटी समीक्षा बैठक में मोजूद मा0 सांसद श्री धर्मेन्द्र यादव जी, पूर्व मंत्री/विधायक आदरणीय ओमकार सिंह यादव जी, पूर्व डीसीबी चैयरमैन ब्रजेश यादव जी.

By Musharraf khan from Sahaswan- 243638 Budaun (U.P.)

सरकार के खिलाफ समाजवादियों ने  किया प्रदर्शन, लगाए  नारे

thumb

आज सहसवान में समाजवादियों ने पेट्रोल डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों को लेकर तहसील गेट पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया .तहसील को जाने वाले सारे रास्ते बंद किए  और  मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की उग्र भीड़ ने प्रदेश सरकार के खिलाफ भी नारे लगाए जिसका नेतृत्व बृजेश यादव कर रहे थे जो सहसवान से विधायक ओंकार सिंह के पुत्र है उनके साथ गांव और शहर से तमाम युवा सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे थे.

By Musharraf khan from Sahaswan- 243638 Budaun (U.P.)

बाढ़ से प्रभावित स्थानों का निरीक्षण

thumb

बाढ़ से प्रभावित गांव जटा के पीड़ित लोगों की दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार, उप जिलाधिकारी दातागंज दिनेश कुमार सिंह एवं दातागंज के चेयरमैन आकाश वर्मा के साथ जटा गांव के पूर्व माध्यमिक विद्यालय कटरा सआदतगंज में रूके लोगों की समस्याएं सुनीं। पीड़ित लोगों ने  बताया कि खाना बनाने के लिए लकड़ी, पशुओं के लिए चारा, रोशनी के लिए मिट्टी के तेल तथा छाया बनाने के लिए तिरपाल की आवश्यकता है। लेखपाल को निर्देश दिए कि इन लोगों की सारी आवश्यकताओं वाली वस्तुएं तत्काल उपलब्ध कराएं।

बाइक सवारो को रोडवेज़ ने रौंदा – एक की  मौत, दो गंभीर 

thumb

सहसवान. खेत से नराई कर वापस लौट रहे तीन बाइक सवार किसानो को रोडवेज़ वाहन ने रौंदा एक की दर्दनाक मौत दो गंभीर रूप से घायल शव सील कर पीएम को भेजा दो गंभीर रूप से घायल जिला अस्पताल रेफर गुस्साए परिजनों ने किया जाम लगाने का प्रयास पुलिस ने समझाकर खुलवाया रोडवेज़ बस पुलिस हिरासत में .

helmet

गुरुबार शाम करीब छः बजे नगर के मोहल्ला शहवाजपुर निवासी नन्हे पुत्र रामचरन ,मेघनाथ ,अरुण पुत्रगण पप्पू ग्राम पीतम नगर के जंगल से तीनो किसान फसल की नराई कर बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे जैसे ही बाइक सवार दिल्ली मेरठ राजमार्ग पर स्थित डीपी महाविद्यालय के पास पहुचे इसी बीच दिल्ली की ओर से आ रही तेज़ रफ़्तार रोडवेज़ ने बाइक सवारों को रौंद डाला रोडवेज़ की गति इतनी तेज़ थी कि बाइक को रोडवेज़ करीब 20 मीटर तक घसीटती ले गयी जिससे तीनो किसान गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमे नन्हे पुत्र रामचरन आयू 25 वर्ष की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी राहगीरों की सूचना पर पहुची पुलिस ने डायल 100 की सहायता से दोनों घायलों को अस्पताल भेजा सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुच गए और इसी बीच गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया जिसे कोतवाल कुशलबीर सिंह ने समझा बुझाकर खुलवा दिया पुलिस ने घटना की सूचना मुजरिया पुलिस को दी पुलिस ने रोडवेज़ को अपने कब्ज़े में ले लिया मृतक के शव को सील कर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गंभीर रूप से घायल मेघनाथ व अरुण की हालत नाज़ुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया दर्दनाक घटना से परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है.

By Musharraf khan from Sahaswan- 243638 Budaun (U.P.)

फोर लाइन का कार्य चालू 

thumb-new

सहसवान में फोर लाइन का कार्य चालू हो गया हे, जिसमें पहले पुलियो को बनाया जा रहा हे . ठेकेदार ने यहाँ पर अधूरा कार्य करके छोड़ दिया हे , जिसकी वजह से यहाँ कभी भी बडा हादसा हो सकता हे यहाँ मौहल्ला शहबाजपुर के निकट एक अधूरी पड़ी पुलिया जो हादसे को दावत दे रही हे! By Musharraf khan from Sahaswan- 243638 Budaun (U.P.)

जिला बदायूं के गांव मयून में पौधा लगाते ग्रामवासी

cap1

  by  Manoj kumar from Mayaun, Budaun (U.P.)

 इंजन फेल

cap1 कल यहाँ बरेली-कासगंज पैसेंजर का इंजन फेल हो गया. जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. (10.08.2018) By Manoj Kumar Mayaun from, Budaun   (U.P.)

Like(0)Dislike(0)