sirf sach…nothing else !

Idea Behind

aks-logo-2प्रिय साथियों,

अक्स आईने में रहता है, जो कि झूठ नहीं बोलता. आईने के इसी सच को साथ लेकर हमने इस ऑनलाइन रीयलिटी वीडियो चैनल AKS24X7.TV की शुरुआत की है, जिसमें न कोई एंकर होगा, न कोई स्क्रिप्ट…न कोई काटापीटी होगी, न कोई जोड़तोड़… न कोई स्पेशल इफेक्ट्स, न कोई लाग-लपेट…न कोई डबिंग न कोई सबटाइटिल… बस सच जैसा है, उसे वैसा ही दिखाना है. क्योंकि हम इस बात में यकीन रखते हैं, जिसके मुताबिक सच से ज्यादा खूबसूरत चीज कोई नहीं होती.

सच को महफूज रखने की इसी सोच के साथ शुरू किया गया AKS24X7.TV चैनल अभी गैरखबरिया वीडियो को इकट्ठा कर रहा है, जिनका दायरा बहुत फैला हुआ है, छिप-छिपकर बनाए गए वीडियो से लेकर एकदम घर में नजर आने वाले रोजमर्रा के वीडियो तक, इसमें किसी भी चीज से परहेज नहीं बरता गया है. बस जो भी हो, उसे सबको दिखाने से किसी का दिल न दुखे, किसी बेकसूर का नुकसान न हो, इतना ध्यान जरूर रखा गया है.

जल्द ही हम इसमें खबरों को भी जोड़ेंगे, छोटी-छोटी खबरें….आपके आसपास की खबरें…रोजमर्रा की जिंदगी के पलों को सबके साथ साझा करती खबरें. इसके लिए हम मोबाइल जर्नलिस्ट्स (MoJo)का एक नेटवर्क तैयार कर रहे हैं. आपका भी स्वागत है…इस बारे में ज्यादा जानने और फ्री  ट्रेनिंग के लिए आप हमें amenincorps@gmail.com पर मेल कर सकते हैं.

संक्षेप में कहें तो AKS24X7.TV, दरअसल सच को आप तक पहुंचाने की एक छोटी सी कोशिश है, जिसे बहुत बड़ा बनाना है….और यह आपके साथ के बिना लगभग नामुमकिन ही है. 

Team AKS24X7.TV

san-1 संदीप अग्रवाल/एडिटर-इन-चीफ

विगत करीब पंद्रह सालों से निरंतर मीडिया में सक्रिय. मशहूर हस्तियों के इंटरव्यू लेने में एक्सपटाईज. सिनेमा, फैशन, राजनीति, साहित्य, कला-संस्कृति जैसे क्षेत्रों से जुड़ी सेलिब्रिटीज के सौ से अधिक इंटरव्यू प्रकाशित और विभिन्न समाचारपत्र-पत्रिकाओं के लिए स्तंभ लेखन. विज्ञापन, जीवनदर्शन, कविता, गजल, कहानी और पत्रकारिता पर छह पुस्तकें प्रकाशित. अनेक समाचार पत्रों, टेलीविजन कार्यक्रमों, एडवर्टाइजिंग एजेंसियों और फीचर सिंडीकेट्स से जुडे़ रहने के बाद अब स्वयं के वेंचर अराइजिंग मीडिया एंड एंटरटेनमेंट नेटवर्क  के अंतर्गत  फ्यूचरिस्टिक न्यूज़ पोर्टल www.zindaginext.com  और ऑनलाइन रीयलिटी वीडिओ चैनल  www.aks24x7.tv का  संचालन और जल्द ही जिंदगी नेक्स्ट का प्रिंट वर्जन लाने की तैयारी. संदीप अग्रवाल के बारे में अधिक जानने के लिए   Photo पर क्लिक करें.

…………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………….

sanjeev agrawal-pसंजीव अग्रवाल/ मैनेजिंग एडिटर-नाॅर्थ इंडिया

न्यू एज  मीडिया विशेषज्ञ. वेबसाइट मैनेजमेंट और सॉफ्टवेयर टेक्नोलाजी के क्षेत्र में दस वर्षों से भी अधिक समय से कार्यरत. जोड़ी फॉरएवर और न्यूज़  हर पल  जैसी  वेबसाइटों का संचालन और कई मोबाइल एप्लिकेशंस लॉन्च करने की तैयारी में. सबसे बड़े हिंदी बेल्ट उत्तर भारत में अराइजिंग मीडिया एंड एंटरटेनमेंट नेटवर्क  के उत्पादों व सेवाओं के प्रचार-प्रसार और विस्तार में विशेष रूप से प्रयासरत.

 

……………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………..

edi08 copyउमर अख्तर रिजवी/ मैनेजिंग एडिटर-दिल्ली एनसीआर

व्यवसायी एवं स्वतंत्र पत्रकार. प्रॉपर्टी एंड डेवलपमेंट कंसल्टेंट. एक लंबे समय से विभिन्न परियोजनाओं की कामयाब लॉन्चिंग से संबद्ध और अनेक प्रोजेक्ट्स का संचालन. नेशनल कैपिटल रीजन और सबअर्ब्स में अराइजिंग मीडिया एंड एंटरटेनमेंट नेटवर्क  के उत्पादों व सेवाओं के प्रचार-प्रसार और विस्तार में  के लिए सक्रिय.

 

……………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………..

prabhaप्रभा ललित सिंह/मैनेजिंग एडिटर-सेंट्रल इंडिया 

प्रभा निरंतर मीडिया में सक्रिय. टोटल टीवी, नई दिल्ली में क्राइम रिपोर्टर और यूसीएन, नागपुर (महाराष्ट्र) में प्रोग्राम प्रोड्यूसर के पद पर कार्य करने का अनुभव. विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक विषयों पर 150 से अधिक न्यूज स्टोरी और डाॅक्यूमेंट्री. वर्तमान में स्वतंत्र लेखन और स्वयं की टीवी प्रोग्राम प्रोडक्शन कंपनी राइजिंग मीडिया का संचालन. हाल ही में उनका पहला उपन्यास ‘ दूसरा मृत्युंजय ’ प्रकाशित और एक क्राइम थ्रिलर ‘सेक्टर 16: वन वे स्ट्रीट’ शीघ्र प्रकाश्य.  पहाड़ी जनजीवन पर कहानी संग्रह तैयार करने में व्यस्त.

 

……………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………..

himanshuहिमांशु खोले/ एडिटोरियल कंसल्टेंट

पत्रकार व सोशल वर्कर. नागपुर से प्रकाशित लोकमत समाचार के संपादकीय विभाग से लंबे समय तक जुड़े रहने के बाद एनजीओ के लिए काम. पहले वाटरशेड और अब अजीम प्रेमजी फाउंडेशन से संबद्ध. वीडियोग्राफी और डॉक्यूमेंटेशन में विशेष रुचि व अनुभव. जनरुचि और पर्यावरण जैसे मुद्दों पर अब तक दो दर्जन से भी अधिक डॉक्यूमेंट्रीज और शॉर्ट फिल्मों का निर्माण. इनमें से अधिकांश www.aks24x7.tv पर भी देखी जा सकती हैं.

 

…………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………

suraj

सूरज तेलंग/ एडिटोरियल कंसल्टेंट 

प्रशिक्षित युवा पत्रकार व हिंदी भाषा के शिक्षक. अनेक वर्षों से विविध विषयों पर, विशेषकर युवाओं से संबंधित मुद्दे, नियमित लेखन. लोकमत समाचार के लिए लगभग दो साल स्वतंत्र लेखन करने के बाद दैनिक स्वदेश के संपादकीय विभाग से संबद्ध रह चुके हैं.

 

 

……………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………..

( *टीम में शामिल सभी सदस्य, महज सद्भावना के नाते शौकिया तौर पर  aks24x7.tv से जुड़े हुए हैं. इसके लिए इन्हें किसी भी प्रकार का पेमेंट नहीं दिया जाता है. )

Like(5)Dislike(0)