sirf sach…nothing else !

झांसी एक्सप्रेस: भामा शाह अवार्ड नाईट नौ अक्टूबर को

aks- strip copy

भामा शाह अवार्ड नाईट नौ अक्टूबर को

cap1

झांसी(08/10) : उत्तर प्रदेश व्यापार मण्डल के तत्वावधान में भामा शाह अवार्ड नाईट 2018 का आयोजन आगामी नौ अक्टूबर को किया जा रहा है, जिसमें सात व्यापारियों का सम्मान किया जाएगा। उप्र व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष संजय पटवारी ने बताया कि भामाशाह व्यापारियों की शान हैं और इनके नाम पर राजस्‍थान, मध्‍यप्रदेश, दिल्ली और बिहार आदि राज्यों में सरकार द्वारा व्यापारियों को अवार्ड दिए जाते हैं। उप्र में अभी तक ऐसा कोई अवार्ड प्रारम्भ नहीं हुआ है, जिसको लेकर उप्र व्यापार मण्डल ने जिम्मेदारी ले रखी है। इसको प्रदेश सरकार प्रारम्भ नहीं करती, तब तक हम यह अवार्ड वितरण करते रहेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश भर के विभिन्न क्षेत्रों में अच्छा काम करने वाले व्यापारियो को दिया जाता है। प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी जिला शाखा द्वारा इस अवार्ड का नौ अक्टूबर को आयोजन किया जाएगा। साथ ही भामाशाह के चित्र का अनावरण भी किया जाएगा।

By Shivansh Gupta from Jhansi (U.P.) – 284128

कहीं चित्रकारी, कहीं मवेशियों की मारामारी 

cap1

झांसी(01/10) : झांसी जंक्शन पर आवारा मवेशियों का कब्जा हो गया है।बार बार हो रही घटनाओं से भी रेलवे पर कोई असर नहीं हो रहा है। ये जानवर बढ़ी अनहोनी को भी निमंत्रण सा दे रहे हैं। मगर इससे परे रेलवे कर्मचारी जानवर के पास से होकर गुजर जाते हैं लेकिन इन्हें भगाने की कोई नहीं सोचता।

स्टेशन की चित्रकारी यात्रियों का मोह रही मन

cap
झांसी जंक्शन पर स्वच्छता को बनाये रखने के लिए एवं जागरूकता फैलाने के लिए कई उपाय किए जा रहे हैं इनमें एक है चित्रकारी। स्टेशन पर बनी चित्रकारी यात्रियों को एक अलग उत्साह दे रही है। यात्री जहां एक ओर चित्रकारी के साथ फोटो सूट कर रहे हैं वहीं लिखी गई बात पर विचार भी कर रहे हैं।

By Kapil Kumar Tiwari from Jhansi (U.P.) – 284128

बंद रहे सारे बाजार

cap1

झांसी उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल की ओर से हड़ताल की गई जिसमें झांसी के सारे बाजार बंद रहे मानिक चौक बड़ा बाजार सदर बाजार सीपरी बाजार मेडिकल कॉलेज सब बंद रहे जिसके कारण मरीजों बाजार करने आए लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा सरकार तक अपनी मांग पहुंचाने के लिए उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय पटवारी ने बताया की जीएसटी लगाकर व्यापारियों के साथ अत्याचार हो रहा है और और दवा व्यापारियों को परेशान किया जा रहा है और उनकी मांग भी पूरी नहीं की जा रही है जिसको लेकर आज तमाम दवा व्यापारियों ने मिलकर दवा बाजार बंद करा जिससे मरीजों को दवा लेने में परेशानी भी हुई बाजार बंद करके अपना आक्रोश प्रदर्शित किया सरकार से आशा लगाए दवा एसोसिएशन और व्यापारी की  सरकार उनकी मजबूरी को उनकी समस्याओं को समझेगी और एक कड़ा कदम उठाएगी जिससे व्यापारियों को राहत मिल सके बंद के दौरान व्यापारियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा.

By Shivansh Gupta from Jhansi (U.P.) – 284128

झांसी की पिछली खबरें देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: http://aks24x7.tv/mission-mojo/city-express/jhansi-express/

Like(1)Dislike(0)