sirf sach…nothing else !

Kanpur Express

आवारा जानवरो को  हटवाया

cap1

जनता विकास सेवा संस्थान NGO ने नगर निगम को सूचित कर  सड़को में घूम रहे आवारा जानवरो को  हटवाया जिसमे उपस्थित भाई अमित पाल, अनिकेत तथा पुलिस प्रशासन ने भी सहयोग प्रदान किया!

By Vinay Sharma from   Kanpur (U.P.) 

thumb3

रविवार को यशोदा नगर में उत्तरप्रदेश शासन के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने ‘विकास के बढ़ते कदम सतीश महाना के संग’ कार्यक्रम में रविन्द्र नगर ,गायत्री नगर यशोदा नगर की 18 आंतरिक गलियों और रवींद्र नगर के सम्पूर्ण विकास के लिए सड़कों का लोकार्पण किया.
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री महाना ने कहा कि 2012 में मैं जब पहली बार इस क्षेत्र में चुनाव लड़ने के लिए आया था तो सोसायटी क्षेत्र होने के कारण कोई भी सरकार यहाँ पर विकास कार्य करने को राजी नहीं थी, लेकिन बहुत प्रयासों के बाद, इस क्षेत्र के काम कराने में सफलता मिली है और महाराजपुर विधानसभा को आदर्श विधानसभा के रूप में स्थापित करने के लिए जो सम्भव कार्य हैं, उन्हें करने के प्रयास जारी हैं। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अनिता गुप्ता जिलाध्यक्ष, राकेश तिवारी जिलामहामंत्री, अतुल शुक्ला ,प्रशान्त शुक्ला, सुशील कुशवाहा, सौरभ तिवारी ,दिनेश तिवारी, संतोष साहू,सनी जेैसवाल, नंदू शुक्ला सभी पार्षद मौजूद रहे!

By Vinay Sharma from   Kanpur (U.P.) 

स्वास्थ्य शिविर  का आयोजन

thumb

प्रदेश की योगी सरकार द्वारा वार्ड 62 भाजपा स्वर्ण जयंती विहार के सनिगवां बाजार में स्वास्थ्य शिविर के आयोजन में मरीजों को निःशुल्क दवा वितरित कराते हुए, भाजपा पार्षद सौरभ तिवारी !

By Vinay Sharma from   Kanpur (U.P.) 

 गजानन महाराज की आरती

thumb2

श्री गणेश महोत्सव के कार्यक्रमों में विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल गायत्री नगर प्रखंड में समिति द्वारा समिति के संरक्षक आचार्य श्री श्याम जी मिश्रा द्वारा आशीर्वाद स्वरूप गजानन महाराज की प्रतिमा प्राप्त हुयी व गजानन महाराज की आरती उतारी।साथ में जनता विकास सेवा संस्थान के जितेंद्र जी बजरंग दल के रचित जी, मनीष जी,, लकी जी,,, सोम जी,,, राहुल जी,,, आलोक जी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहें।

शाँर्ट सर्किट से गोदाम में आग

कानपुर के काकदेव में बुधवार को दो मंज़िला बंगले के बेसमेंट में बने मोबिल ऑयल के गोदाम में बिजली के शाँर्ट सर्किट से आग लग गई! बंगले से धुआँ और आग की लपटे निकलता देख अगल बगल के लोगो में हड़कंप मंच गया, मौके पर लोगो ने फायर ब्रिगेड को फोन कर सूचित किया और तीन फ़ायर स्टेशनो की 11 गाड़ियों ने करीब दो घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया!

By Vinay Sharma from   Kanpur (U.P.) 

प्रधानमंत्री  श्री नरेन्द्र मोदी जी  के जन्मदिन  के उपलक्ष्य में  मिष्ठान का वितरण करते हुए कैबिनेट मंत्री सतीश महाना

thumb

By Vinay Sharma from   Kanpur (U.P.) 

अटल जी की प्रथम मासिक पुण्यतिथि पर  काव्यांजलि

thumb2

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की प्रथम मासिक पुण्यतिथि पर महाराजपुर विधानसभा के अंतर्गत काव्यांजलि कार्यक्रम में माननीय मंत्री श्री सतीश महाना जी दीप्रज्वालन करते हुए व कवियों को सम्मानित किया जिलाध्यक्ष अनिता गुप्ता जी,जिला महामंत्री राकेश तिवारी जी ने  कार्यक्रम का संचालन किया वार्ड न0 62 के पार्षद सौरभ तिवारी जी (भाजपा) भी सम्मिलित हुए!

By Vinay Sharma from   Kanpur (U.P.) 

ट्रक ने गाय के बच्चे को टक्कर मारी

thumb

आज सुबह हाइवे रोड पर एक ट्रक ने गाय के बच्चे को टक्कर मार दी. वहाँ से गुजर रहे, अफ्फान ,संगम,आदिल ने तुरंत जनता विकास सेवा संस्थान को सूचित किया. संस्था सदस्यों ने तत्काल वहाँ पहुच कर उसकी मरहम पट्टी की. इस कार्य में वहाँ उपस्थित जगदीश राजपूत ने भी संस्था सदस्यों की मदद की,
संस्था ने प्रशासन से अनुरोध किया है कि ऐसे बेसहारा जानवरो के लिए जल्द से जल्द कोई विकल्प निकालें, ताकि इनकी सुरक्षा हो और इन्हें गौशाला में रखने की व्यवस्था हो. (16/09/2018)

By Vinay Sharma from   Kanpur (U.P.) 

सार्वजनिक चतुर्दश गणेश महोत्सव

thumb

श्री गणेश महोत्सव सेवा समिति ओम पुरवा द्वारा आयोजित सार्वजनिक चतुर्दश गणेश महोत्सव के संरक्षक श्री सतीश महाना व बड़े भाई राकेश तिवारी जी जिला महामंत्री भाजपा दक्षिण आयोजक बड़े भाई पार्षद श्री कैलाश पाण्डेय जी वार्ड न0 62 के  पार्षद सौरभ तिवारी भाजपा शमील हुए!

By Vinay Sharma from   Kanpur (U.P.) 

ट्रक  धंसने से सड़क पर भारी जाम 

thumb2

सड़कों की खराब हालत आए दिन किस तरह से नई-नई समस्याओं का सबब बन रही है, इसका एक उदाहरण कल बेला रोड पर सामने आया, जब एक ट्रक सड़क पर धँस गया और उसके धंसने से सड़क पर भारी जाम लग गया.

By Subodh Kumar from  Sakarwan, Kanpur (U.P.) 209204

ट्रक ने नंदी को टक्कर मारी 

thumb

थाना चकेरी के अंतर्गत दहेली पुलिया हाइवे रोड पर एक ट्रक ने नंदी को टक्कर मार दिया जिससे उसके पैर में गहरी चोट आ गयी जैसे वहाँ के नेक इंसान विशाल सिंह राणा ने यह सुचना जनता विकास सेवा संस्थानNGO को दी तो तत्काल संसथान के अध्यक्ष जीतेन्द्र सविता,सचिव निशात आलम ,मो इरफ़ान ने वहा पहुच कर इसकी सुचना पशु चिकित्सालय को दी वह डॉक्टर न होने के कारण संस्थान के लोगो ने ही। उस नंदी के मरहम पट्टी की. व्ही 60 फिट रोड में तत्काल लोगो द्वारा सुचना आई की रोड में एक गाय की मृत्यु हो गयी तो तुरन्त नगर निगम को सूचित कर उसका शव हटवाया जिससे लोगो को बीमारी न हो.

By Vinay Sharma from   Kanpur (U.P.) 

छात्रा से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक को पीटा

कानपुर के पुरवा में कॉलेज की छात्रा से छेड़छाड़ कर रहे थे, तभी वहाँ से गुज़र रहे युवक ने विरोध किया तो लड़कों ने युवक की बेल्ट से जमकर पिटाई की, तभी भीड़ को आता देख लड़के वहाँ से भाग निकले.

By Vinay Sharma from   Kanpur (U.P.) 

capture

By Subodh Kumar from  Sakarwan, Kanpur (U.P.) 209204

Like(0)Dislike(0)