sirf sach…nothing else !

Moradabad Express

 रोजगार मेले का आयोजन 

cap1

आज 27.09.2018  को राजकीय आईटीआई मुरादाबाद में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है.

By Mohammad Azharuddin  from  Moradabad (UP)

thumb2

मुरादाबाद मे झमाझम बरसे बादल. भारी बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया. ऐसे में सभी लोगों ने मुश्किल में फँसे दूसरे लोगों की मदद कर अपनी इंसानियत दिखाई. ऐसा ही एक नजारा आप इस फोटो में देख सकते हैं.

By  Amir Khan from  Moradabad (UP)

सड़क पर पानी, राहगीरो को परेशानी 

Capture-new

कुन्दरकी ब्लॉक के गांव रतनपुर कला में बिजली घर के पास सड़क पर पानी भरने से राहगीरो  को काफी परेशानी से गुजरना पढ़ रहा है और सड़क के किनारे बने मकानों में पानी घुस जाता हैं। स्थानीय लोगों से पूछा तो मालूम हुआ कि यहाँ नालियाँ टूटने की वजह से ऐसी स्थिति हो गयी हैं.

By  Sajid Husain from  Moradabad (UP)

बारिश  से स्कूल  धराशायी 

thumb

कुन्दरकी ब्लॉक के गांव अहमदनगर जैतबाड़ा में जैड़ ए एम पब्लिक स्कूल कई वर्षों से चल रहा था लेकिन लगातार बारिश  से स्कूल की दीवार गिरने से स्कूल धराशायी हो गया । लेकिन स्कूल की छुट्टी थी वरना बढ़ा हादसा हो सकता था।

By  Sajid Husain from  Moradabad (UP)

बाढ़ का खतरा, अफवाहों का खंडन

thumb

मुरादाबाद. रामगंगा नदी का जलस्तर बढ़ने से नदी का पानीी सीएल गुप्ता हाॅस्पिटल पहुंच गया है. पुलिस हेल्पलाइन सेवा डायल 100 मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी संभाले हुए है. लोग आशंकित हैं कि अगर यही हाल रहा तो जान-माल का काफी नुकसान हो सकता है.

thumb

ऐसे में अफवाह फैलाने वालों की भी बन आई है. जो कालागढ़ डैम से नदी में पानी छोड़े जाने की खबर फैलाकर भय के माहौल को और बढ़ा रहे हैं. जिलाधिकारी कार्यालय द्वारा कल जारी एक सूचना में इस अफवाह का खंडन करते हुए लोगों से अपील की गई है कि वे ऐसी बेसिर-पैर की बातों पर ध्यान न दें.

by Masood Alam- Shafaq Shadani from Moradabad (UP)

रामगंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा

thumb

मुरादाबाद में बारिश का तांडव जारी है. रामगंगा नदी का जलस्तर कल सुबह 190.50 सेमी था, जो शाम को बढ़कर 190.77 सेमी तक पहुँच गया. यह खतरे के निशान से 17 सेमी ज्यादा है. खौ और हरवेली बैराज से पानी छोडे जाने के कारण जल स्तर में और वृद्धि हो सकती है. बाढ़ के संभावित खतरे के मद्देनजर जिलाधिकारी कार्यालय के आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से चेतावनी जारी कर दी गई है और सभी संबंधिति विभागों को मुस्तैद रहने के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

By Asgar Ali from Moradabad (UP)

स्कूटर पर पेड़ गिरने से महिला की मौत

thumb

मुरादाबाद जिले के मनोकामना मन्दिर के पास ADRM के निवास में खड़े सुखे पेड़ के सड़क पर आ रहे स्कूटर पर गिरने से स्कूटर पर बैठीं महिला की एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई, लेकिन स्कूटर पर बैठे पति और बच्चा बच गए।

By Dharmendra Kumar & Sajid Husain from  Moradabad (UP)

helmet

Like(0)Dislike(0)