sirf sach…nothing else !

Write Us

aks-logo-new

aks24X7.tv के बारे मे आपके विचारों, सुझावों, शिकायतों और सवालों का स्वागत है. इसे लेकर आपके मन में जो भी आ रहा है, हमें बेहिचक लिखिए. हमें पूरा यकीन है कि आपकी हर मेल हमें और बेहतर बनाने में मददगार होगी.

फिलहाल, aks24X7.tv  अभी ज्यादातर सॉफ्ट वीडियोज, यानि ऐसे वीडियो जिन्हें कभी भी देखा जा सकता है और वे वक्त के साथ पुराने नहीं पड़ते, पर ही आधारित है, लेकिन जैसे-जैसे हमारा नेटवर्क और रिसोर्सेज बढेंगे, हम इसमें ताजातरीन खबरें भी शामिल करने की कोशिश करेंगे. हमारी योजना है कि हम रेगुलर वीडियोज इसमें हर बारह घंटे में एक ऐसा समाचार बुलेटिन news@9 am/pm भी शामिल करें, जो दिन भर की चुनिंदा खबरों को आप तक पहुंचाए. और इन खबरों को आप तक पहुंचाने का काम एकदम नए लोग, खासकर ऐसे लोग, जिनमें प्रतिभा है लेकिन अपनी-अपनी वजहों से मीडिया से दूर हैं, करेंगे. इसके लिए तैयारियां जारी हैं.

aks24X7.tv  की एक और कोशिश है कि यह आपकी स्क्रीन बन सके, जिसे आप दिल से माई स्क्रीन कह सकें. इसलिए आप कुछ भी इस पर देखना चाहें तो उसकी इन्फार्मेशन हमें भेज सकते हैं. यह ‘कुछ भी’ आपकी खुद की जिंदगी, कामकाज, फेमिली और आसपास के माहौल से भी संबंधित हो सकता है और ऐसी चीजों से भी, जो आपको इरिटेट करती हैं और आप चाहते हैं कि उनकी पोल दुनिया के सामने खुले.

आपकी मेल्स का हमें इंतजार रहेगा.

अक्स टीम

Email:  amenincorps@gmail.com

Whatsapp: 9579097950

Like(3)Dislike(0)